Tuesday 21 November 2017

एस्ट्रोफोरेक्स बुक


थ्रेड: एस्ट्रोफोरेक्स (कोर्स) (यूके) एस्ट्रोफोरेक्स (कोर्स) (यूके) स्कैम मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नया हूँ और इस साल (फॉरेक्सट्रेडिंग क्लब, टीआई कैपिटल, इंपीरियल-एफएक्स-कंसल्टेंट्स) के कई खराब पाठ्यक्रम किए हैं और मैंने सुना है कि एस्ट्रोफोरेक्स में शर्म पावेल और अमन नात ने यूके में सबसे अच्छी नई पीढ़ी के व्यापारियों में से एक है । किसी के पास इन लोगों के साथ कोई अनुभव है, वे केवल सत्यापित myfxbook परिणामों का ही प्रचार करते हैं, शुद्ध मूल्य कार्रवाई आपको क्या लगता है कि मैं अपने आप में निवेश करने और सर्वोत्तम संभव शिक्षा प्राप्त करने के लिए देख रहा हूं। क्या मैं बेबीपिपों का उपयोग करने से यह अच्छा कर सकता हूं या क्या मुझे भुगतान करने वाले पाठ्यक्रम को एस्ट्रॉफ़िक्स 13 की प्रोफाइल की जरूरत है Myfxbook यहां कुछ ऐसी तस्वीरें हैं जो उनकी सफलता का प्रदर्शन करती हैं। इसी तरह के परिणामों को प्राप्त करने के लिए किसी व्यक्ति के लिए कितना वास्तववादी है अंतिम तिथि 03-17-2018 को 10:07 पूर्वाह्न द्वारा संपादित। जुड़ें दिनांक सितंबर 2018 डाक 141 सभी bling bling भोले लोगों को आकर्षित करने के लिए नकली घंटी है। उस myfxbook लिंक पर हम देख सकते हैं कि वे केवल कुछ महीनों के लिए कारोबार करते हैं, और 80 9 0 का आंकलन किया है। मुझे लगता है कि वे लोगों को पैसे कैसे खोना सिखाते हैं। जो भी आपको बताता है कि उन 2 लोग यूके में सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा व्यापारियों की आंखों के बीच एक थूक के हकदार हैं। अंतिम बार श्री बर्गर 12-17-2018 को 04:29 पूर्वाह्न द्वारा संपादित। astrofx13s प्रोफाइल Myfxbook यहाँ कुछ तस्वीरें हैं जो उनकी सफलता का प्रदर्शन करती हैं शॉन पावेल और अमान नात ने 2000 से ज्यादा के लिए अपने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पर मुझे बेचा जाने के बाद इसी तरह के परिणामों को हासिल करने के लिए कितना वास्तववादी है। लक्जरी घड़ियाँ और महंगे स्पोट्र्स कार जैसे धन की प्रदर्शनी का उपयोग करके अपनी सफलता के उदाहरण बाद में मुझे पता चला कि शाऊंस पावेल और अमान नात को नियमित रूप से देखा जाने वाला घोटाला नकली है और कारें अमान नेट्स दोस्तों के कार किराए पर लेने वाले व्यापार अलीम इकबाल से बर्मिंघम में एक्जीक्यूटिव ट्रैवल ट्रैवल कारें हैं। इतना ही नहीं, मुझे बाद में पता चला कि हाल ही में शॉन ली पॉवेल अपनी मां और कार्यालय के साथ 2 शयन कक्ष परिषद के सदन में रह रहे थे, जिसका उपयोग वे बर्मिंघम ब्रॉड स्ट्रीट सरकार द्वारा वित्त पोषित हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने इन दो अशिक्षित लोगों के लिए 2000 से अधिक का भुगतान किया है, जो मूल रूप से मुझे विदेशी मुद्रा की जानकारी देने के लिए धोखेबाज हैं, जिन्हें मैं यूट्यूब पर मुफ्त में पा सकता हूं। शॉन पावेल और अमान नात और अलीम इकबाल के लिए मैं अपना समय कम कर देता हूं और इस तथ्य का सामना करता हूं कि घड़ियां नकली हैं और कारों के पिता के कार किराए पर लेने वाले व्यवसाय से संबंधित हैं। अंतिम बार Torulf39 12-17-2018 को 09:29 पूर्वाह्न द्वारा संपादित। यह इस ब्लॉग के जवाब में एस्ट्रॉफ़्क्स से नाट है। अगर कोई वास्तव में हमारे Instagram - Astroforex या Youtube चैनल - Astrofx का दौरा करता है तो वे खुद 75 तकनीकी विश्लेषण के बाद देख सकते हैं। हम दूसरों को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए हमारे व्यापार में प्राप्त होने वाले पुरस्कारों को पोस्ट करते हैं हम इस बात पर विश्वास करने के लिए नहीं हैं कि उन्होंने क्या कहा था, उन्होंने कहा कि हम उन सभी छात्रों के साथ एक तस्वीर लेते हैं, जिन्होंने कोर्स किया है और उनमें से किसी को भी देखने को मिल रहा है कि वे कोर्स पसंद नहीं करते हैं। बाकी सब कुछ सिर्फ कीबोर्ड योद्धाओं द्वारा बीएस है और MYFXBOOK परिणामों के बारे में बात करते हुए हमने उन खातों को एक उदाहरण के रूप में बनाया है कि इस बाजार में पैसा बनाया जा सकता है। हम केवल हमारे छात्रों के लिए सुरक्षित जोखिम की पुष्टि करते हैं, MYFXBOOK पर किसी भी पोस्ट को एक सप्ताह में देखने के लिए, जहां से हमने 70,000 से अधिक वास्तविक लाभ वाले महीनों में 3 अलग-अलग खातों को पोस्ट किया है। आप हमारे कार्यालय में हमें यात्रा करने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं या किसी चिंता से हमें ईमेल कर सकते हैं। हर कोई एक अच्छा दिन है अरे, सब लोग, उन सभी उड़ते सूअरों को देखते हैं तिथि जोड़ी अक्टूबर 2018 डाक 55 सभी को हे, उन सभी उड़ान सूअरों को देखो जो उस दोस्त के बारे में विश्वसनीय नहीं है, क्षमा करें अनुभवहीनता और मैं बस विश्वसनीय जानकारी प्राप्त करना चाहता हूं एफएक्स-मेन ऑनररीय सदस्य जुड़ें दिनांक अक्टूबर 2018 डाक 2,689 क्या उस साथी के बारे में विश्वास नहीं है माफ करना, मैं अनुभवहीन हूं और मैं सिर्फ विश्वसनीय जानकारी ढूंढना चाहता हूं। Google या कुछ अन्य मंचों पर नज़र डालें कोई भी कंपनी जो नकली नामों के तहत फ़ोरम में साइन अप करती है, सबको यह बताने के लिए कि वे कितने महान हैं, नहीं हैं, इमो, विश्वसनीय होने के लिए शामिल हों तिथि दिनांक अक्टूबर 2018 पोस्ट 55 क्या किसी और के पास सकारात्मक अनुभव है या एस्ट्रोफोरेक्स के बारे में राय मुझे पता चला है कि वे व्यापारिक दृष्टि से पहली बार क्या हैं क्या इसका मतलब है कि मैं इस साइटबुक को पढ़ने से उनके जैसा ही परिणाम प्राप्त कर सकता हूं या मुझे एक पेड कोर्स करने की आवश्यकता है I FX - पुरुष सम्मानित सदस्य शामिल होने की तारीख नवम्बर 2018 डाक 2,489 हाय कफ और नाट, आप इस बात को सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि आप यह बात क्यों रख रहे हैं , शायद यह अपना कोर्स चलाया है। यकीन है कि यहां कुछ सदस्य हैं, जिन्होंने अभी तक अनुभव प्राप्त नहीं किया है, लेकिन हे, उन्हें अकेला छोड़ दें, वे जो बिना मेरे पुराने अंग्रेजी शिक्षक को कुंडली कहा जाता है, बिना सीखेंगे। नाट्टन, आप शॉन पावेल नहीं हैं, बीएस या कीबोर्ड आदि के रूप में कॉल करने का नाम लेना आवश्यक नहीं है, अगर आपको लगता है कि आपको बचाव करने की आवश्यकता है तो ज्ञान का प्रयोग करें। खांसी, आप सीखना चाहते हैं - फिर छड़ी रहें, कोई भुगतान नहीं की आवश्यकता यहां सम्मिलित हों तिथि अक्टूबर 2018 पद 55 क्षमा करें मैं थ्रेड निर्माता हूं और मुझे नहीं लगता था कि किसी ने मेरे प्रश्न का उत्तर दिया। आपने आंशिक रूप से यह कहते हुए उत्तर दिया है कि मैं नि: शुल्क सीखूंगा अगर मैं यहां पर रहूँगा। मैं मूल्य कार्रवाई, फिबोनासी और इचिमोकु बादलों के बारे में जानना चाहूंगा, इसलिए मैं अनुमान लगाता हूं कि आप एस्ट्रोफोरेक्स एस्ट्रो एफएक्स - ऑस्ट्रेलिया के स्कॉमर द्वारा शॉन पावेल और अमान नाट की एस्ट्रोफोएक्स पार्टनर्स से प्लैटिनम एक्जीक्यूटिव ट्रैवल ट्रैवल कारें बर्मिंघम के अलीम इकबाल के साथ शॉन पावेल और अमन नाट के बेचे जाने के बाद 2000 से ज्यादा के लिए मैं अपने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पर हूं। लक्जरी घड़ियाँ और महंगे स्पोर्ट्स कारों जैसे धन की दिखावट का उपयोग करके अपनी सफलता के उदाहरण बाद में मुझे पता चला कि शाऊंस पावेल और अमान नात को नियमित रूप से देखा जाने वाला घोटाला नकली है और कारें अमान नेट्स दोस्तों के कार किराए पर लेने वाले व्यापार अलीम इकबाल से बर्मिंघम में एक्जीक्यूटिव ट्रैवल ट्रैवल कारें हैं। इतना ही नहीं, मुझे बाद में पता चला कि हाल ही में शॉन ली पॉवेल अपनी मां और कार्यालय के साथ 2 शयन कक्ष परिषद के सदन में रह रहे थे, जिसका उपयोग वे बर्मिंघम ब्रॉड स्ट्रीट सरकार द्वारा वित्त पोषित हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने इन दो अशिक्षित लोगों के लिए 2000 से अधिक का भुगतान किया है, जो मूल रूप से मुझे विदेशी मुद्रा की जानकारी देने के लिए धोखेबाज हैं, जिन्हें मैं यूट्यूब पर मुफ्त में पा सकता हूं। शॉन पावेल और अमान नात और अलीम इकबाल के लिए मैं अपना समय कम कर देता हूं और इस तथ्य का सामना करता हूं कि घड़ियां नकली हैं और कारों के पिता के कार किराए पर लेने वाले व्यवसाय से संबंधित हैं। यह समीक्षा उपयोगकर्ता के व्यक्तिपरक राय है। रिपोर्ट टिप्पणी निजी संदेश लेखक निजी संदेश केवल व्यापारिक खातों के लिए उपलब्ध है। आप इस कंपनी को अपने जैसा दावा कर सकते हैं और हमारे निशुल्क या प्लस प्लान समाधान के लिए आवेदन कर सकते हैं। निजी संदेश केवल व्यापारिक खातों के लिए उपलब्ध है आप इस कंपनी को अपने जैसा दावा कर सकते हैं और हमारे निशुल्क या प्लस प्लान समाधान के लिए आवेदन कर सकते हैं। बेनामी Jan 24 12754 9 8 लंदन, लंदन, यूनाइटेड किंगडम ये लोग मेरे 5000 ले गए और वादा किया आईएल ने लगातार सीख लिया है कि वे मुझे सिखाए जाने के बाद स्काइप पर मुझे अवरुद्ध कर चुके हैं। और उन्होंने मेरे खाते को उड़ाया, मैं उन्हें सलाह नहीं देता। ये लोग अपने पैसे अपने फायदे पर ले जाएंगे और इसका इस्तेमाल आपके खिलाफ करेंगे। शॉन विशेष रूप से जवाब नहीं देगा कि मुझे मदद या सहायता की ज़रूरत है, उन्होंने मुझे अपने सभी सोशल मीडिया पर अवरुद्ध कर दिया है इसलिए मैं यह नहीं दिखा सकता कि वे कितनी बीएस कंपनी हैं। कारें किराये हैं यदि आपको एक पाठ्यक्रम की आवश्यकता है तो मैं आपको सलाह देता हूं कि वे यूट्यूब वीडियो भी देख सकें जो वे स्वतंत्र हैं और आपको सही शिक्षा देने में बेहतर हैं और आपको सही शिक्षा सिखाना होगा। वही गलती न करें जो मैंने किया था उम्मीद है इससे आपको मदद होगी। डेव दिसम्बर 08, 2018 1251959 हेज़, हिलिंगडन, यूनाइटेड किंगडम lol टिप्पणियां गूंगा बेनामी हैं 27 नवंबर 2018 1246368 चोन बरी, चोन बरी, थाईलैंड दुर्भाग्य से एस्ट्रॉफ़क्स के बारे में सभी नकारात्मक रिपोर्टें सच हैं, उन्होंने एक महिला व्यापारी, शॉन्स से coursework चुरा लिया प्रेमिका जेए वेल्थ फॉरेक्स घोटाले में शामिल थी, उन्होंने मेरे फैक्सबुक से भयानक व्यापारिक परिणाम हटा दिए, लोगों ने बहुत पैसा खो दिया है क्योंकि शॉन ने कई व्यापारिक खातों को उड़ाया है और अभी भी डेमो खुद पर सीख रहा है कारों के सभी किराया हैं, अगर आप कंपनी के घर के रिकॉर्ड देख रहे हैं, तो शॉन एस्ट्रॉफ़क्स (वे संभवत: किसी भी कर का भुगतान नहीं कर रहे हैं) के लिए भी काम नहीं करते हैं, वे बर्मिंघम में विदेशी मुद्रा डेमो लड़कों के रूप में जाना जाता है क्योंकि वे अभी भी संगत लाभ नहीं बना सकते हैं। वे हालांकि बिक्री के पिचों में बहुत अच्छे हैं और कम आय वाले लोगों से बात करते हुए सरकार द्वारा भुगतान किए जाने वाले प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों के लिए साइन अप करते हैं, विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम लेते सभी लोगों को देखते हैं, वे कम आय वाले मुख्य रूप से काले होते हैं, ये लोग लाभ पर हैं और कर दाता पाठ्यक्रमों के लिए भुगतान कर रहा है। असली व्यापारियों के व्यापार, जो नहीं सिखा सकते हैं शॉन और अमान के पास कोई प्लास्टिक ब्लू मेसारी में चारों ओर कोई ड्राइविंग नहीं है, और व्यापार नहीं कर सकते हैं, इसलिए वे लोगों को चीरते हैं, क्योंकि यह उन पाठ्यक्रमों को बेचने में काफी आसान है, जो पाठ्यक्रम के लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं और यह निश्चित है कि पाठ्यक्रम को बेचने में आसान है वास्तविक व्यापार की बजाय अपने आप से एक सवाल पूछें, अगर वे व्यापार कर सकते हैं, तो वे खुद के लिए व्यापार क्यों नहीं कर रहे हैं और क्यों वे पाठ्यक्रमों को बेचने वाले विश्वविद्यालयों का दौरा कर रहे हैं यदि मैं व्यापार कर सकता हूं तो मैं लाखों लोगों को घर बनाकर बैठता हूं, पैटर्न lol अच्छा एक शॉन, हाय करने के लिए अपने मिसस, यह कैसा बच्चा है, उसके पिता की तरह मंदता दिखाना अधिक बेनामी दिखाएँ 12 नवंबर, 2018 12 9 68 9 गेल, एंटवर्पेन, बेल्जियम, बस अपने ट्रेड सेटों को अपने टीए से देखते हैं आप पहले से ही अपनी बकवास जानते हैं आप मुफ्त के लिए वैसे भी प्राप्त कर सकते हैं मेरे भगवान पीपीपी इन लोगों को पैसा देने के गूंगा हैं। बेनामी 05 नवंबर, 2018 1236 9 38 बर्मिंघम, बर्मिंघम, यूनाइटेड किंगडम मैं 2008 के बाद से व्यापार कर रहा हूं, इसलिए आप कल्पना कर सकते हैं कि तब से मैंने काफी ज्ञान और अनुभव उठाया है। इन युवा चैप्स के बारे में कई संदिग्ध समीक्षाओं को पढ़ने के बाद मैंने सोचा कि मैं वहां जाकर वहां की जाँच करूँगा। अब मेरे लिए कुछ हजार हारने के लिए बहुत ज्यादा नहीं है (डींग मारना नहीं), लेकिन मैं सचमुच देखना चाहता था कि ये लोग कानूनी थे या नहीं और इन समीक्षाओं में इन लोगों की सटीक छवि दी गई है या नहीं। इन लोगों को संक्षेप करने के लिए बस सामान्य लोग हैं और निश्चित रूप से पेशेवर व्यापारी जो वे बाहर होने के लिए नहीं करते हैं वे सिर्फ आपको सामग्री (तकनीकी) सिखाते हैं जो खाल एड हो सकते हैं और नेट से एक साथ रख सकते हैं। वे केवल बुनियादी तकनीकी शिक्षण कर रहे हैं जो आपको कभी भी समृद्ध नहीं करेगा। वे भी अच्छे सेल्समैन हैं जिन्होंने अपने ब्रांड को बड़े धन के माध्यम से उगाया है, जो कि छात्रों को तेजी से प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन जो डीटीटी को नहीं समझते कि जो लोग उन्हें पढ़ाने वाले हैं, वे पेशेवर व्यापारी नहीं हैं। अमान नात और शॉन केवल विक्रयविद् हैं जो वे धन बेचकर अमीर समृद्ध योजनाएं बेचते हैं, जो उन्होंने पाठ्यक्रमों को बेचकर और वे व्यापार के जरिए नहीं दिखाए हैं। यह एक व्यवसायिक कॉलेज है जिसमें आप योग्यता और व्यापारिक तकनीकी पर कुछ बुनियादी ज्ञान के बिना चलेंगे। समय और धन का पूरा तख्ता लेकिन एक महान अमीर योजना इन युवा लोगों द्वारा सोचा है कि उनके लिए यह बहुत ही उचित खेल है नोबल थॉमस टू बेनामी Jan 27 1277038 क्या बेशक आप बेनामी की सिफारिश करेंगे September 18, 2018 1214381 बर्मिंघम, बर्मिंघम, यूनाइटेड किंगडम वे क्या कर रहे हैं सरल है। वे अपने व्यापार को instagramfacebook पर धन को बढ़ावा देने के द्वारा शीर्ष व्यापारियों के रूप में खुद को बढ़ावा देते हैं, जब इस जीवन शैली के जीवन शैली ने औसत जो मूलभूत मूल बातें 2-3 दिनों के भीतर पढ़कर और उन्हें 3000 से अधिक चार्ज करते हुए वित्त पोषित किया है। वहां धन उपलब्ध कराने वाला धन जीवन शैली छात्रों से होता है, न कि उनको बाजार से व्यापार करना। दिन के अंत में यह एक है लेकिन यह कानूनी है क्योंकि वहाँ बेवकूफ हैं जो सिखाने के लिए भुगतान करेंगे वे जो कार खरीदते हैं वास्तव में उनके लिए एक निवेश है और वे उन्हें व्यापार संपत्ति के रूप में मानते हैं क्योंकि वे ज्यादा लोगों को विश्वास में लाती हैं कि वे शीर्ष व्यापारी हैं, जब वे निश्चित रूप से नहीं हैं। वहाँ व्यापार मॉडल उन्हें इतना निष्पक्ष खेल काम कर रहा है मैं बस वहाँ बाहर सभी मग के लिए खेद महसूस करता हूँ lol forexCrusader 25 अगस्त, 2018 1203664 वे scammers हैं पर्याप्त चीजें उनके लिए झूठ बोल रही है। उनके पास एक myfxbook खाता था, जो वे अपने व्यापार को दिखाने के लिए इस्तेमाल करते थे, अनुमान लगाते हैं कि उन्होंने इसे हटा दिया था। यह मूल रूप से सिर्फ यह जानने का मुख्य कारण है कि वे बीएस पाठ के आधार पर जीवित रहने वाले स्कैमर्स हैं। मंचों और चैट पर ऑनलाइन पर्याप्त प्रमाण यदि आपके पास उनके द्वारा घोटाले का सबूत है, तो कृपया संपर्क करें- actionfraud. police. ukreport-a-fraudhow-to-report-a-fraud - मोहम्मद को विदेशी मुद्राकर्मकार December 02, 2018 1248872 हाँ आपके सही वे अपने सभी व्यापार को हटा दिए हैं खातों और उनमें से एक 90 drawdown था, जिसका मूल रूप से मतलब है कि वे अपने दलाल lol से एक मार्जिन कॉल को खतरे में डाल रहे थे क्या आप मूर्खों से व्यापार करने के लिए बर्मिंघम से ड्रिगियों से व्यापार सीखना सीख सकते हैं myfxbookmembersastrofx13astrofx-10k-booster-c837223 बेनामी मई 20 , 2018 11619 9 9 टॉपफक्स घोटाले ग्रेट महासागर एचके होल्डिंग्स - विदेशी मुद्रा घोटाला घोटाला घोटाला अब तक वीओपीटेल इंटरनेशनल के पीछे वाला व्यक्ति कीथ मिल्हेंक को भी केथ मिल हाउस रेड मॉनिटर .20181022 और स्कैम-स्टर्लिंग एंड बॉन्ड - वीओपीटेल-इंटरनेशनल-और-मखमली- संपत्ति के विवरण-2511032 कीथ मिल्हेंक (वह उसका असली नाम है) हालांकि वह किथ मिलहाउस के नीचे चला जाता है। उसने महान महासागर एच होल्डिंग्स लिमिटेड, गोहक बेचने वाले स्कैम फॉरेक्स नामक कंपनी खोल दी है। अब यह एक घोटाला कंपनी है और यह क्या होगा। कीथ मिल्हेंक यह भी जानते हैं कि लंदन में निवेशकों को छोड़कर किथ मिलहाउस को छोड़ दिया गया था और विदेशों में चौंक गया था, जब उन्होंने 2 मिलियन पाउंड के साथ एक रनर का रिटर्न देना बंद कर दिया था और फिर से कभी नहीं सुना। वह वर्तमान में topfx नामक कंपनी के साथ काम कर रहा है हम टॉपफ़ेक्स को फोन किया और एक सुंदर महिला ने हमें बताया कि किथ मिलहाउस के रूप में उन्हें जाना जाता है वह लिमासोल साइप्रस में रह रहा है। और हमें उनकी वेबसाइट से संपर्क करना चाहिए ताकि हमें उसे पकड़ना पड़े। हम मिल्नेच को पकड़ने के लिए आगे की जांच कर रहे हैं बॉब बेनामी Dec 02, 2018 1248873 आपको लगता है कि आप गलत अनुभाग में पोस्ट किया है, यह एट्रो एफएक्स बर्मिंघम इंग्लैंड से अमान नात और शॉन ली पॉवेल नामक दो स्कैमर के बारे में खंड है। बेनामी 25 मार्च, 2018 1133794 शॉन अमानत वे लोग नहीं हैं जिनसे आप अपने व्यवहार के साथ काम करना चाहते हैं भयानक हैं और वे आपके पास वापस आने में बुरे हैं अमानत को मेरी मां पर चिल्लाने की दुस्साहसी थी, जब वह विनम्रता से उनसे समझा रही थी कि उन्हें 3 सप्ताह के बाद क्यों नहीं मिला। आईडी सलाह आपको किसी और व्यक्ति से सब कुछ जानने के लिए कि लोग उनके बारे में कह रहे हैं 90 सत्य हैं। यहां तक ​​कि एफसीए को भी विनियमित नहीं किया जाता है ताकि उन्हें आपको पहली जगह में पढ़ा न जाए। brian214 मार्च 04, 2018 1122043 शायद यह कुछ वास्तविक, बैक अप यूपी की समीक्षा के लिए समय है ASTROFX। यहां जेन्यूअल एस्ट्रोफिक्स के छात्रों से सत्यापित कई समीक्षाएं दी गई हैं। Reviews. co. uk केवल चालान संख्या, पते और बहुत कुछ मिलान करके असली ग्राहकों के साथ सौदा करता है। बस एक ऑनलाइन उपभोक्ता वेबसाइट पर एक बॉक्स में लिखकर नहीं इन लोगों के बारे में कचरा पोस्ट करने वाले सभी लोग एक कदम वापस लेते हैं क्योंकि ये लोग दुनिया भर में लोगों को अपने भुगतान और 90 निशुल्क बाज़ार सामग्री विश्लेषण और बहुत कुछ के साथ मदद कर रहे हैं। सभी वास्तविक समीक्षा नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके मिल सकती हैं reviews. co. ukcompany-reviewsstoreastrofx बेनामी brian214 04 अप्रैल 2018 1138993 ब्रायन आप जानते हैं कि आप किसी के लिए चालान कर सकते हैं और उन्हें किसी को असाइन कर सकते हैं। इसलिए यह अभी भी इसका मतलब यह नहीं है कि वे असली ग्राहक हैं, वास्तव में यह बिल्कुल कुछ भी नहीं साबित करता है। लोग इतने बेजान हैं कि यह अविश्वसनीय है अगर ये लोग शीर्ष व्यापारी थे तो वे किसी को भी सिखाने के लिए समय नहीं देंगे क्योंकि वे 3000 से ज्यादा लोगों को चार्ज करने की आवश्यकता के बिना एक हत्या कर रहे थे। लोगों को जाकर ब्रायन, संभवतः अमान या शॉन की तुलना में अधिक संभावना है। बेनामी Feb 29, 2018 1119656 शॉन ली पावेल और अमान नात, दो घोटाले वाले व्यक्ति हैं, जिनकी मादकता व्यक्तित्व विकार है, जिनकी महानता ऐसी ऊंचाइयों पर बढ़ जाती है कि वे छलनी और आसानी से नाराज हो जाते हैं, खासकर जब वे ध्यान नहीं देते हैं कि वे अपने जन्मसिद्ध अधिकार का मानते हैं। वे अपनी क्षमताओं को अधिक महत्व देते हैं और प्रशंसा और प्रतिज्ञान की अत्यधिक जरूरत होती है। बेनामी को बेनामी Feb 29, 2018 1119731 हम घर में एक कवि है। कितनी देर तक यह पढ़ाई करने के लिए किया था? sadistic बेनामी Feb 22, 2018 1115788 अरे दोस्तों तुमने देखा है इस jltrader20180412 - आप जानते हैं कि आपके-विदेशी मुद्रा व्यापार-शिक्षक शॉन है 21 फ़रवरी 2018 1115341 शेनई remirez, शॉन ली पावेल की प्रेमिका जेए का हिस्सा था धन घोटाले: postimg. orgimagep8d06js57full बेनामी फ़रवरी 17, 2018 1113263 ये टिप्पणियां उल्लसित हैं I आपको बता रहे हैं। इसकी पागल कैसे लोग कुछ के लिए भुगतान करेंगे और जब वे परिणाम उत्पन्न नहीं कर सकते हैं, तो वे इस पर दोष लगाते हैं कि उन्होंने इसे किसने खरीदा था यह शुद्ध कॉमेडी है एस्ट्रो एफएक्स तकनीकी विश्लेषण पशु है और उनके चार्ट मार्कअप निर्दोष हैं और कई मायनों में विस्तृत हैं। अवधि। आप क्या बोते हैं यदि आप बोया नहीं हैं तो आप काटना नहीं करते फ़रवरी 1, 2018 1104229 आप लुटॉन विश्वविद्यालय में मीडिया अध्ययन पाठ्यक्रम पर 20k खर्च कर सकते हैं - चूसने वाला

No comments:

Post a Comment