Wednesday 13 December 2017

ईए भयानक दोलक विदेशी मुद्रा


अॉॉइस ऑस्केलेटर का उपयोग कर ट्रेडिंग सिस्टम अक्तूबर 2006 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 11 डाक मैं चार सालों के लिए एक अद्भुत व्यापार प्रणाली का उपयोग कर रहा था जो चार सप्ताह के लिए बहुत बढ़िया ओस्सेटर और एक्सीलेरेटर डिसेलेरेटर थरथरानेटर का उपयोग कर रहा था और उम्मीद कर रहा था कि मैं इसे बेहतर बनाने और इसे बेहतर बनाने के लिए कुछ मदद और विचार प्राप्त कर सकता हूं और टीपी मैं एक 4hr, GBPUSD के साथ मेटाट्रेडर चार्ट पर बहुत बढ़िया थरथरानवाला (एओ) और एक्सेलेरेटर डीसेलरेटर ओसीलेटर (एसी) संकेतक का उपयोग करता हूं। जब मैं एओ पर रंग बदलता हूं और एसी पर दो वही और एक ही रंग के होते हैं तो मैं 4 घंटे के मोमबत्ती के करीब एक व्यापार में प्रवेश करता हूं। मैं 4 घंटे के मोमबत्ती के बंद होने पर व्यापार से बाहर निकलता हूं जब मेरे पास दोनों एओ और एसी पर समान विपरीत रंग होते हैं। (यानी अगर एओ लाल से हरे रंग में बदल जाता है और एसी के साथ हरे रंग का होता है और पिछला एसी 4 घंटे का हरा होता है, तो मैं खरीदता हूं। जब बंद होता है तो एओ और एसी 4 घंटे के बंद होने पर एक ही समय में लाल होते हैं)। मैं दो बराबर बहुत से दर्ज करता हूं, दोनों का सेट - 70 pips के एसएल पर। 50 पिप्स पर मैं भी तोड़ने के लिए एक बहुत कुछ ले जाता हूं 100 पिप्स में, मैं पहले बहुत से 50 पिप अनुगामी ले जाता हूं और दूसरे बहुत से आगे बढ़ता हूं। 150 पिप्स पर मैं दूसरी पीठ के पीछे 100 पिप ट्रेलिंग ले जाता हूं। चूंकि मैं ओंडा का उपयोग करता हूं मुझे रोकने के लिए मैन्युअल रूप से एसएल को स्थानांतरित करना होगा, जिसका मतलब है कि मैं कभी-कभी सटीक बिंदु याद नहीं करता जनवरी 7-12 के सप्ताह के लिए सिस्टम 564 पीिप्स था, 14-19 जनवरी को 1 9 1 पीप, 21-26 जनवरी 70 pips था। यह दो लॉट के लिए कुल पिप्स था इस सप्ताह के लिए मैं 1.9574 में दो बहुत ही सोमवार सुबह प्रवेश किया सबसे पहले लॉट को 70 पिप्स पर बंद कर दिया गया था और दूसरा लॉस वर्तमान में एसपीएल के साथ 54 पीआईएस है। पहले तीन हफ्तों तक मैं प्रणाली के योग के करीब कहीं भी नहीं पाया क्योंकि जैसा कि मैंने सिस्टम को दूसरे अनुमान लगाया था। सिस्टम पर कोई अंतर्दृष्टि, नुकसान रोकने, लाभ लेना, ect सराहनीय होगा। अक्टूबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 11 पदों एएम 2 बजे ईएसटी में मोमबत्ती के करीब एओ बदल गई। एसी मंगलवार 10 बजे EST मोमबत्ती के करीब होने के बाद से लाल हो गया था यह 47 पिप्स के लिए दूसरा बहुत कुछ बंद कर दिया। सिस्टम ने 2 ला ईएसटी पर 1. 9 622 में दो लॉट को बेचने का संकेत दिया। लगभग 4:30 बजे ईएसटी यह 9 511 में तख्तापलट हुआ और सुबह 5:45 बजे सुबह 9 5656 तक पहुंचा। 100 पिप्स पर 50 पिप ट्रेलिंग स्टॉप को पहली लॉट पर शुरू किया गया था, जिसने 61 पिप्स पर पहले लॉट को रोक दिया होता। दूसरी बात बीई में है और फिलहाल 95 पिप्स पर है मैं 2 बजे मोमबत्ती के नजदीक की जांच करने के लिए उठा और पहले के कारोबार पर दूसरे स्थान को बंद कर दिया, हालांकि मैंने दूसरा सिस्टम फिर से अनुमान लगाया और बेच व्यापार में प्रवेश नहीं किया। मृत्युपटल, बीमार एक स्क्रीन अटैचमेंट जोड़ने का प्रयास करें मैं पिछले जनवरी से मैन्युअल रूप से वापस परीक्षण शुरू कर दिया और जून तक मिल गया, लेकिन Ive के बाद से कुछ नियम बदल गए हैं और वापस जाने और उन्हें लागू करने या वर्ष खत्म करने का मौका नहीं मिला है। मैंने कच्चे लाभ और घाटे की तलाश शुरू कर दी, फिर -70 का एसएल जोड़ा। टीपी मैं करीब रंग में परिवर्तन के आधार पर। ये संख्याएं एक मात्र हैं, जबकि अब मैं दो लॉट के साथ व्यापार कर रहा हूं। जनवरी 06 594 फरवरी 06 114 मार्च 06 446 अप्रैल 06 460 मई 06 185 जून 06 607 आधे साल का कुल 2406 क्या आप मैन्युअल बैकटेस्ट करते समय 30 मिन चार्ट देख रहे हैं, क्योंकि अगर आप सिर्फ 4 एचआर चार्ट देख रहे हैं बहुत गलत बैकटेस्ट पाने के लिए जा रहा है उन सलाखों के भीतर काफी मूल्य कार्रवाई होती है सिस्टम पर कोई अंतर्दृष्टि, नुकसान रोकना, लाभ लेना आदि आदि की सराहना की जाएगी। पोस्ट पर दिलचस्प समय, जैसा कि मैं कॉल करने के बारे में देखने के लिए गया था कि क्या कोई व्यक्ति quotprofitunityquot सिस्टम का उपयोग कर रहा था जैसा कि यह ज्ञात है सबसे पहले, यदि आप पहले से ही यह सब जानते हैं तो माफी, लेकिन हो सकता है कि वह बातचीत शुरू करे, और जब से आपने पूछा। तथाकथित विस्मयकारी थरथरानवाला और त्वरक का उपयोग करने के लिए वास्तव में एक कोडित प्रणाली है यदि आप पहले से ही हवलदार थे, तो मैं विल विलियम्स को कोटेशन के बारे में बताता हूं कि कैओक्वाट और नए न्यूज ट्रेडिंग आयाम कुछ ही बार कर रहे हैं। इसमें केवल एओ amp एसीसी- फ्रैक्टल खरीदें विक्रय ऑर्डर, मूविंग एवरेज (मगरमच्छ), ट्रेलिंग स्टॉप, और पैस मैनेजमेंट की एक पूरी प्रणाली है, जो सभी काले और सफेद रंग में है। आपकी तकनीक को ज़ोनसॉट में उद्धृत किया जाता है- बस सिस्टम का एक छोटा सा भाग। सिस्टम में पहले तरीकों में से एक में तड़का हुआ बाजार संकेतों को छानने और सुनिश्चित करना है कि आप एक कोटेशन में हैं। यह एक समस्या है जो मैं सिस्टम के साथ देखता हूं- उनके कई उदाहरण वायदा और जिंस बाजार के हैं जहां कीमतें केवल जा रही हैं एक समय में एमओएनएचटीएस के लिए एक दिशा में- एओ बिल्कुल भी ऊपर की तरफ पार नहीं करता है। वास्तव में सिस्टम का इस्तेमाल करने में मेरे अस्थायी प्रस्तावों में मुझे बड़े रुझानों से पीपों को चूसने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं मिला है, लेकिन अगर आप सिस्टम का पालन न करते हैं तो यह सही तरीके से आप अपने गधे को एक प्लेट पर बस देगा, और अगर आप इसे व्यापार करने का प्रयास करेंगे एक तड़का हुआ बाजार में आप अपने खाते को अलविदा चुंबन कर सकते हैं। इसके अलावा, कुछ मायनों में मुझे विश्वास नहीं होता कि यह सिस्टम खुद को 24 घंटे के बाजार के लिए उधार देता है, जब आप सो रहे हैं कि आपको सूक्ष्म-प्रबंधन की आवश्यकता होगी जहां तक ​​स्टॉप लॉस जाता है, वह उन्हें ज्यादा नहीं लेता क्योंकि निश्चित तौर पर उनकी व्यवस्था में उन्हें बहुत मुश्किल है, लेकिन सामान्य तौर पर निकटतम फ्रैक्टल के नीचे एक स्टॉप जो मुझे याद होता है। ठीक मेरे 2 पिप्स के बराबर मूल्य - बिल का विवेक और ज्ञान के लिए अपना समय। यह टाइटिंग के बारे में धन के बारे में बोली लगाई गई है- यह सब मिलकर कुल मिलाकर नई ट्रेडिंग आयामों का हिस्सा है: चरण 4- नुकसान के खिलाफ हमारी पहली सुरक्षा रखकर: इस बिंदु पर आम तौर पर मेरी पसंद बाज़ार से बाहर निकलने के लिए एक स्टॉप ऊपर (नीचे) के पहले बंद लंगर दांत (लाल रेखा) अगर मुंह तत्काल नहीं खुलता है और रेड लाइन स्टॉप मेरे चाहने से ज्यादा करीब है, तो मैं एक रोक लगा दूँगा और विपरीत दिशा में पहले फ्रैक्टल को वापस दूँगा जो दाँतों के बाहर है। (ठीक है, कॉफी बंद हो रही है- मैं अब जल्दी से बताएगा कि लाभ किस प्रकार लिया जाता है।) 1. ऊपर से नीचे स्थित एक सरंक्षी दांत 2. एक ही रंग की लगातार पांच बार हर बार नीचे चलती रहती है 3. ग्रीन लाइन (होंठ) बंद 4 एक उद्धरण संकेत (भिन्न मोमबत्ती)। ओफ़्फ़। यहां बहुत कुछ है जो यहां चर्चा करता है लेकिन अब टाटर थक गए हैं। आप के लिए अच्छा लकीर साहब जनवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: और साइमरू 381 डाक सबसे पहले मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं एक अपेक्षाकृत नया विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं, लेकिन मैं अपने खुद के इस्तेमाल के लिए व्यक्तिगत प्रणाली पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं ताकि 5 न्यूनतम चार्ट मैंने इस समय सीमा और विधि को चुना क्योंकि इसे अपेक्षाकृत छोटे स्टॉप लॉस की आवश्यकता होती है और एक बार जब सब कुछ बंद हो जाता है तो आपका दिन खत्म हो जाता है और आप आराम कर सकते हैं। दूसरे, मुझे इस समय सीमा पर व्यापार की मेरी समझ को निर्धारित करने दो। मेरे विचार में इन बाजारों से मुनाफे का सबसे अच्छा मौका एक ऐसी प्रणाली का उपयोग करना है जो आपको संभावित प्रवृत्ति की शुरुआत में स्पष्ट प्रवेश सिग्नल देगा, यदि आप गलत हैं और अगर आप सही हैं तो अपने विजेताओं की सवारी करें। ठीक है, यह सब अब तक काफी बुनियादी है। इस चर्चा ने मेरी दिलचस्पी खड़ी की क्योंकि मैं एओ और एसी का उपयोग अपने व्यापार के लिए आधार के रूप में भी करता हूं। मैं निम्न सिस्टम के बारे में किसी भी रचनात्मक सलाह के लिए बहुत सराहना करता हूं। यह काम प्रगति पर है, लेकिन मैं इसे निरंतर आधार पर उपयोग और विकसित कर रहा हूं और अब तक यह लाभदायक है। मैं केवल एक बहुत ही छोटे खाते में कारोबार कर रहा हूं, लेकिन पिछले महीने में 50 से ज्यादा की बढ़ोतरी कर रहा हूं, जबकि मेरे व्यापार में 5-10 खाते प्रति जोखिम है। मुझे पता है कि यह प्रति व्यापार जोखिम के लिए एक बड़ी राशि है, लेकिन जाहिर है क्योंकि मेरा बैंक बनाता है, मैं अपने ट्रेडों को उसी आकार में रखता हूं ताकि मेरा व्यापार प्रति जोखिम कम हो। पूर्व व्यापार मैं किसी भी प्रमुख समर्थन के लिए उच्च समय फ्रेम की जाँच करें। 21, 55 और 89 ईएमए बंद करने के लिए आवेदन किया। परभॉलिक एसएआर 0.010.1 और 0.050.5 बहुत बढ़िया और त्वरक थरथरानवाला गति थरथरानवाला सीसीआई मुझे पता है पिछले 2 बहुत ही काम करते हैं लेकिन मुझे प्रविष्टियों के लिए एक बेहतर और निकास के लिए बेहतर अन्य मिल रहा है। प्रविष्टि की तलाश करते समय कुछ बिंदुओं को ध्यान में रखना है। अगर धीमी एसएआर बहुत ही ट्रेंडिंग कर रहा है, बहुत धीमा और तेजी से एसएआर धीमे एक (यानी लगभग 4 डॉट्स से ज्यादा) से काफी पहले चलना शुरू कर रहा है, तब यह संकेत में कमजोरी का संकेत है (हालांकि हमेशा नहीं)। उच्च एमए की दिशा को ध्यान में रखते हुए, मौजूदा प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार करना हमेशा बेहतर होता है, लेकिन आपको एमएएस डेंवरिंग कोण के कोण के रुझान में बदलाव की शुरूआत करने में सक्षम होना चाहिए (यह अभ्यास के लिए नीचे है और परीक्षण और त्रुटि दुर्भाग्य से और मुझे संदेह है कि किसी को हमेशा दिशा बदलने के लिए प्रयास करने के साथ सही होगा)। इसके अलावा, मजबूत या मोमबत्ती के लिए संभव है कि आप पुष्टि के मोमबत्ती के लिए केवल दूसरे मार्ग पर जाने के लिए एक प्रारंभिक सिग्नल दें, भले ही अन्य सभी संकेतक आप को बुशेल में चिल्ला रहे हों। से बचें। प्रवेश के मुख्य नियम इस प्रकार हैं: जब कीमत ऊपर बंद हो जाती है, तब 21 एएमए, एओ और एसी एक ही रंग के होते हैं और उसी दिशा में ट्रेंडिंग (कम से कम 2 बार सहमत होते हैं), दोनों परवलयिक एसएआर उपरोक्त हैं, उसी दिशा का संकेत मूल्य, गति थरथरानवाला ऊपर है 100 स्तर (यानी प्रवृत्ति की दिशा में) तो 2 लॉट के साथ एक व्यापार दर्ज करें (या बहुत से हिस्से जिसे आप आधा बेच सकते हैं) आप पुष्टि सूचक के रूप में 100-100 स्तर के ऊपर सीसीआई चाल का उपयोग भी कर सकते हैं। जैसा कि मैंने पहले कहा था कि यह गति थरथरानवाला के लिए एक बहुत ही काम करता है लेकिन वे थोड़ा भिन्न होते हैं और एमओ प्रविष्टियों के लिए बेहतर होता है जबकि सीसीआई बाहर निकलने के लिए बेहतर है। व्यापार प्रबंधन में एक्सपिट्स मैंने सिस्टम के इस हिस्से को किसी अन्य से ज्यादा संशोधित किया है फिलहाल यह मेरी सबसे अच्छा बाहर निकलने की रणनीति है जिसके साथ मैं आ सकता हूं लेकिन शायद आप बेहतर सुझाव दे सकते हैं ऊपर स्टॉप लॉस 2 पिप्स प्लेस प्लेस करें मोमबत्ती की मोहरबंद से पहले मोमबत्ती या 20 पिप्स को प्रवेश मूल्य से, जो भी आगे है आपका पहला लाभ लक्ष्य 20 pips है जैसे ही व्यापार तेजी से एसएआर (रंगों को उन्हें अलग तरह से) के बीच स्टॉप लॉस को खो देता है, जब तक आप ब्रेकएव्हन तक नहीं पहुंच जाते तब धीमी एसएआर द्वारा स्टॉप लॉज को ट्रेस किया जाता है या जब तक सीसीआई ने इस प्रवृत्ति के खिलाफ 0 स्तर से ऊपर नहीं चलता (सुनिश्चित करें यह पार करता है क्योंकि यह आसानी से वापस उछाल सकता है)। यह मूल प्रणाली मैं उपयोग कर रहा हूं और यह ठीक काम करता है, लेकिन अगर कोई मुझे सुधारने में मदद कर सकता है तो मैं इसकी सराहना करता हूं। यहां तक ​​इसे पढ़ने के लिए धन्यवाद। मैंने GBPUSD पर ट्रेड स्क्रीन की एक जीआईएफ छवि संलग्न की है। ए खरीदें मोमबत्ती है आप पिछले मोमबत्ती पर व्यापार नहीं खोल सके, क्योंकि परोक्तक एसएआर पिछले मोमबत्ती के खिलाफ थे। जैसा कि उन्होंने बदल दिया, मोमबत्ती पर खरीदारी संकेत के लिए सेटअप मान्य हो गया, इस मोमबत्ती को खोलने पर ध्यान दें, शीर्ष पर नहीं। बी सभी अन्य संकेतक हैं जो सहमत हैं न भूलें कि वे उस बार की कीमत के आंदोलन के कारण बदल गए होंगे लेकिन इससे पहले कि वे ऊपर की तरफ बढ़ने से पहले भी अनुबंध में थे। प्रारंभिक 20 पीईपी लाभ लेने के बाद सी बंद हो रही है। यह कदम थोड़ा धीरे धीरे हो रहा था लेकिन ऊपर जा रहा था। दूसरी छवि व्यापार के करीब होने के बाद है। ए व्यापार के विरुद्ध परवलयिक एसएआर है और बी सीसीआई 0 स्तर को पार कर रहा है। यह एक अच्छा व्यापार था, जिसने मुझे दोनों के साथ संयुक्त रूप से 66 pips बनाया लेकिन बाकी का आश्वासन दिया कि कई बार आप बाहर बंद हो जाएंगे, लेकिन मुझे लगता है कि 2 अलग एसएआर का इस्तेमाल करने से आप दोनों को अपने व्यापार की शुरुआत में बहुत अधिक खो देंगे और अपने व्यापार के अंत में बहुत जल्दी बाहर निकलने से यदि आप सुधार के रास्ते में कुछ भी देख सकते हैं तो कृपया मुझे बताएं अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) स्टेटस: सदस्य 43 डाकः एओ का उपयोग करना मैं वास्तव में पसंद करता हूं और मुझे सिस्टम के बारे में कुछ विचार मिलते हैं जिसे क्लीपीप नेलेरक्वाट कहा जाता है, लेकिन मैंने इसे खुद के लिए थोड़ा सा संशोधित किया है मैं एक व्यापार में जाता हूं जब एक पीएएसआर सूचक के बाद एमएसीडी पर एक क्रॉस होता है और पीएसएआर के बारे में महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एओ के साथ समझौते में होना चाहिए, जैसे इस व्यापार पर मैंने तस्वीर को जोड़ा। एसएल के लिए मैं पिछले स्विंग का उपयोग करता हूं, लेकिन अभी भी लाभ लक्ष्य का पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, मैंने उस व्यापार को ले लिया और इस पर 40 पिप्स बनाया, लेकिन अधिक बना सकता था। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दिसंबर 2008 की स्थिति: सदस्य 43 डाक आज यहां एक और व्यापार का उदाहरण है। 14.30 पर प्रवेश (जीएमटी 2) अटैचमेंट इमेज (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) जून 2008 में शामिल हो गया स्थिति: 7 बार उपाय, 20 डाक मेसों में एक बार काटा, तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त मूल एओ और एसी प्रविष्टि और निकास नियमों का उपयोग करना है। मैं विलियम्स कॉपीराइट का उल्लंघन नहीं करना चाहता, इसलिए मैं सिर्फ सुझाव देता हूं कि आप अपनी 3 पुस्तकों को पढ़ लें। शुरुआत के लिए विशेष रूप से अच्छा है निजी तौर पर, मेरा सर्वोत्तम कारोबार केवल एमएफआई, मात्रा और मगरमच्छ का उपयोग करके आते हैं लगभग 40-50 पिप्स, दोस्त भूल जाओ एक स्क्वाट ब्रेकआउट आपको प्रति दिन सैकड़ों पिप्स दे सकता है जैसे कि एक अस्थिर बाजार में, जैसे कि सोना कम जोखिम, उच्च रिटर्न चीजों को मुश्किल मत करो - आसान प्रणाली बेहतर। मैंने सीखा है कि सैकड़ों संकेतक केवल आपको अंत में भ्रमित करते हैं तो अब मैं बस 3 से बीमार हूं। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारियों का ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। अवेमाल ऑस्सीलेटर सूचक बहुत बढ़िया थरथरानवाला 5 एसएमए और 34 एसएमए के बीच अंतर को दर्शाता है। यदि सटीक होना है, तो मध्य SME अंकों के 34 एसएमए से 5 एसएमए मिडपॉइंट को घटाया जाता है जो बाजार की गति को देखने की अनुमति देता है। दुर्भाग्य से, बहुत बढ़िया ओसीलेटर के बारे में भयानक बातों के अलावा, भयानक शब्द के अलावा इसमें बहुत प्रभावित नहीं है। विदेशी मुद्रा बाजार इस संकेतक के लिए बहुत अस्थिर साबित हुआ। दूसरी ओर, यदि आप व्यापारिक स्टॉक हैं, तो अप्रत्याशित ओसीलेटर का अध्ययन करने के लिए और अधिक दिलचस्प होगा, क्योंकि मुद्राओं के विपरीत, स्टॉक बाजार अब और अधिक स्थिर रुझान बनाए रखता है। चार्ट पर 5 और 34 एसएमए की तुलना करके यह आश्चर्यजनक थरथरानवाला कार्रवाई में एक नजर डाल देता है। जैसा कि आप देख सकते हैं, एओ 34 एसएमए के संबंध में 5 एसएमए की ऊपर और नीचे की तरफ दर्पण करता है। हमारे गति ऊपर और गति डाउन अवधि Thats जब दो एसएमए अंत में पार हो जाते हैं, एओ भी इसकी शून्य रेखा को पार कर देता है। उसने कहा, सवाल पूछे जाने वाले हैं: क्या एओ बाज़ार एम्प दिखाता है, जो गति से बढ़ते हुए वृद्धि को देखते हुए अतिरिक्त जानकारी देता है, जिसे हम नग्न आंखों के साथ देखा जा सकता है - नहीं कहां है एओ काफी तेजी से बाजार में बदलाव के बारे में सिग्नल भेजने के लिए और प्रविष्टियों के साथ हमें सहायता करें और साथ ही यह फिर से नहीं निकलता है बहुत बढ़िया थरथरानवाला धीमा है और आमतौर पर संकेतों के साथ देर हो चुकी है बहुत बढ़िया थरथरानवाला का व्यावहारिक उपयोग जब एओ शून्य से ऊपर है - केवल खरीदें आदेश लिया जाना चाहिए। जब एओ शून्य से नीचे है - केवल बेचें आदेश लिया जाना चाहिए। खरीदें सिग्नल: खरीदें का संकेत तब आता है जब एओ हिस्टोग्राम तीन बार की एक श्रृंखला बनायेगा, जहां: बार 1 - लाल है बार 2 - लाल है (डिफ़ॉल्ट: बार 2 हमेशा बार से कम होगा 1. ऊंचाई की तुलना करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है)। बार 3 हरा है (डिफ़ॉल्ट: बार 3 हमेशा बार 2 से अधिक होगा। फिर ऊंचाई की निगरानी करने की आवश्यकता नहीं है)। मोमबत्ती के ऊपर एक लंबित खरीद आदेश रखें जो एओ हिस्टोग्राम पर पहले हरे रंग की पट्टी से मेल खाती है। जब एओ शून्य से नीचे होता है और वहां 3 मोमबत्तियों की श्रृंखला होती है, जहां बेचें: मोमबत्ती 1 हरा है मोमबत्ती 2 हरा है मोमबत्ती 3 लाल है कैंडलस्टिक के नीचे लंबित विक्रय आदेश रखें जो एओ हिस्टोग्राम पर पहले लाल पट्टी से मेल खाती है। विस्मयकारी ओसीलेटर के साथ व्यापार के लिए 2 अन्य नियम हैं 1. एओ हिस्टोग्राम विचलन 2. लगातार 4 बार (हरा या लाल) शून्य लाइन क्रॉसओवर। नीचे दिए गए उदाहरण देखें: उन दो तरीकों का इस्तेमाल अक्सर नहीं किया जाता है, लेकिन अभी भी अस्तित्व का अधिकार है और उनका अध्ययन किया जाना है। (यदि आप विचलन के बारे में और अधिक सीखना चाहते हैं, तो व्यापारिक एमएसीडी विचलन के अध्ययन के उदाहरण हैं। एमएसीडी बाज़ार के विचलन के अध्ययन के लिए सबसे आम संकेतक है)। एओ के अन्य संकेतकों के साथ संयोजन एक्सीलेरेशन थरथरेटर (एसी) के साथ विस्मयकारी थरथरानवाला (एओ) का उपयोग करने का एक ज्ञात दृष्टिकोण है। एओ का उपयोग मुख्य प्रवृत्ति को निर्धारित करने के लिए किया जाता है, जबकि एसी का उपयोग उस प्रवृत्ति में शॉर्ट-टर्म ओवरबॉटोवॉस्फोल्ड शर्तों को खोजने के लिए किया जाता है। हालांकि, इस संयोजन को प्रैक्टिस में देखने के लिए, एसी सभी काम करता है, जबकि एओ, अच्छी तरह से, प्रवृत्ति को दर्शाता है और पीछे पीछे की ओर है। नीचे दिए गए हाइलाइट उदाहरणों में जब एसी ने लाल से हरे और उप-कविता में रंग बदल दिया - यह एक संकेत था जो बाहर निकलता है: एक और सुझाव दिया गया है कि अम्लीय ऑस्केलेटर को मगरमांदर संकेतक और भग्न के साथ जोड़ना है। जहां एओ अंतर्निहित प्रवृत्ति का सुझाव देगा, जबकि एक फ्रैक्टल का गठन ऊपर वाले अलगाव के दांत एक प्रविष्टि के लिए आमंत्रित करेगा। (विवरण के लिए फ़्रैक्टल्स पेज देखें)। बहुत बढ़िया थरथरानवाला फार्मूला विस्मयकारी थरथरानवाला एसएमए (आधुनिक मूल्य, 5) - एसएमए (आधुनिक मूल्य, 34) आधुनिक मूल्य (उच्च) 2 कहाँ: एसएमए - सरल मूविंग औसत कॉपीराइट प्रतिलिपि विदेशी मुद्रा संकेतक

No comments:

Post a Comment