Saturday 23 December 2017

नरक से वापस विदेशी मुद्रा उद्धरण


सोना 1200 से नीचे गिरता है। दिन के बारे में 1 के बारे में 38.2 के टेस्ट में शीर्ष स्थान पर फिर से स्पॉट सोना 11.50 या 0.96 के आसपास है। कम 1193.31 पहुंच गया वर्तमान मूल्य 1196.95 है कीमती धातु दिसम्बर कम बंद रैली कर दिया गया है। ब्याज दरों में गिरावट आई और इससे डॉलर कम करने में मदद मिली, और बदले में, सोने का उच्चतर। हालांकि, हम देख रहे हैं कि उपज वापस ऊपर ले जाते हैं और इसके साथ डॉलर भी मजबूत हो रहा है सोना भी गिरावट के पीछे वापस आ गया है तकनीकी तौर पर, हाल के उच्च स्तर पर, जुलाई 2018 से दिसंबर के दिसंबर तक की गिरावट के चलते कीमत 38.2 के आसपास रुक गई। यह रिट्रीटमेंट 1218.22 पर आता है और उस स्तर पर पिछले हफ्ते या व्यापार की दो अलग-अलग मौकों पर परीक्षण किया गया था। आगे बढ़ने के स्तर के स्तर को बढ़ाना महत्व बढ़ाता है नकारात्मक पक्ष पर, 50 दिन एमए 1174.36 एक लक्ष्य (ऊपर दैनिक चार्ट) बन जाता है। प्रति घंटा चार्ट को देखते हुए, प्रति घंटा चार्ट पर अन्य समर्थन 1182 (38.2) और 1170.42 (50) पर आते हैं। आज का मूल्य क्रमशः 1207.87 और 120 9 .1 9 से ऊपर 100 और 200 घंटे के एमए से दूर हो गया है। यह अब शीर्ष दायरा प्रतिरोध स्तर है। प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट 2008 में स्थापित, फॉरेनलाइन एक प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है जो कि असली एफएक्स व्यापार पेशेवरों के लिए दिलचस्प टिप्पणी, राय और विश्लेषण करती है। नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा देते हैं। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों और विश्व की घटनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को देखें। 2017 - लाइव एनालिटिक्स इंक v.0.8.2659 उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें सलाहकार चेतावनी: पूर्ववर्ती अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉग और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या संभावनाओं के संदर्भ में ब्लॉगों या अन्य सूचना स्रोतों में दिए गए राय और विश्लेषण पर विचार करें और व्यक्तिगत विश्लेषण और निर्णय लेने के बारे में ध्यान दें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और इसके लिए विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि वे सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किए गए सभी दावों और अभ्यावेदन को किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। FOREXLIVE स्पष्ट रूप से किसी भी खो प्राचार्य या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो ऐसी जानकारी के उपयोग या रिलायंस से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं। देखने के लिए टच को देखने के लिए कहीं भी क्लिक करें इन्टरबैंक एफएक्स - ब्रोकर बंद है समीक्षा और रेटिंग रोकी गई है 9 साल पहले स्कैम मेरे पास एक साल से अधिक समय से इंटरबैंकफ़ेक्स के साथ एक खाता (लाइव) था। इसके कारण मैं उसके साथ रहना चाहता हूं क्योंकि आप प्रति पीईपी 0.01 प्रति व्यापार कर सकते हैं। वे हमेशा आपको धोखा देने के लिए कुछ कर रहे हैं, कुछ चीजों की तरह 6 पाइप चालें और फैल 8 पिप्स तक बढ़ जाती है, कुछ सेकंड्स के लिए और फिर वापस नीचे और यदि आपकी यह नहीं देख रही है, तो आप क्या जानते हैं कि क्या हुआ। चार्ट अन्य एफएक्स वेब साइटों से मेल खाती है, वे सिर्फ अपने बंदरगाहों की बाइक की तरफ बढ़ रहे हैं (शिकार बंद करो) वे समय पर वापस (कम से कम 90 दिन) वापस जाएंगे और पता करें कि क्या आप स्वैप के लिए कोई भी पैसा देते हैं और आपके खाते को चार्ज करते हैं (हमेशा एक डेबिट प्लस नहीं, मेरे ज्ञान के लिए) फोन व्यक्तिगत या तो स्थिर हैं, या सिर्फ don039t पता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। आधे समय के लिए वे अपने प्रश्न का उत्तर देने की उम्मीद में सामान बनाते हैं, ताकि आप उनकी पीठ से दूर हो जाएं। वे वास्तव में ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म या एफएक्स के बारे में पहली बात जानते हैं, मेरा मानना ​​है कि ज्यादातर लोग एफएक्स या किसी भी तरह के शेयरों का कारोबार नहीं करते हैं। अगर मैं आप थे तो मैं किसी अन्य कंपनी का उपयोग करूँगा (एफएक्सडीडी आपको 0.01 व्यापार की अनुमति देगा यदि आप उन्हें अपने खाते की स्थापना के लिए कहते हैं), यद्यपि I039m नहीं इस कंपनी के साथ मैं बहुत जल्द स्विच करने की योजना बना रहा हूं। साथ ही, ये सभी अतिरिक्त सीआरपी जो वे पेशकश करते हैं वे ज्यादातर बेकार हैं, आप बेहतर एफएक्स समाचार और व्यापार, ईए0 0 9 के सूचक, संकेतक और अन्य महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, आपको अन्य एफएक्स वेब साइटों पर एक अच्छे व्यापारी बनने की आवश्यकता होगी, और इसके लिए नया जीपीएस सिस्टम मुझे यह पूरी तरह बेकार होने के लिए मिल गया है, यह आपके कंप्यूटर पर हार्ड ड्राइव का उपयोग करता है एमजी 9 साल पहले मैं 3 वर्षों के लिए इंटरबैंक एफएक्स के साथ व्यापार कर रहा हूं। मैंने कभी कोई संकेत नहीं देखा है कि वे कुछ भी उपयोगी हैं जब मैंने पहली बार व्यापार शुरू किया तो उन्होंने मुझे असली धन का व्यापार न करने के लिए प्रोत्साहित किया जब तक कि मैं डेमो में लगातार लाभदायक न हो और फिर एक मिनी अकाउंट से शुरू कर सकूं। उन्होंने मुझे सबसे अच्छा प्रवेश और बाहर निकलने की रणनीति के बारे में चेतावनी दी लेकिन फिर एक स्थिति का लाभ उठाने के बाद, ताकि बाजार में एक छोटा सा कदम एक स्टॉप आउट हो सके। उनकी ग्राहक सेवा जानकार, सहायक और मैत्रीपूर्ण है। 3 वर्षों में मैंने उनसे कारोबार किया है, उनमें कई तकनीकी समस्याएं हैं, उनके सर्वर से फंसे या दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हर एक समय वे मेरे द्वारा सही किया है यदि कोई मौका था तो मैं पैसे कमा सकता था, उन्होंने मुझे श्रेय दिया। मेरे पास बहुत से सामान्य दिन हैं, लेकिन मेरे पास कुछ महान दिन हैं। मैंने 500.00 मिनी खाते के साथ शुरू किया, इसे बनाया, ताकि अब 50,000 खाते का कारोबार कर सकें, जिससे मुझे एक महीने में 4 से 6 प्रतिशत की विश्वसनीय वापसी मिल सके। हैरी 9 साल पहले एसएसीएम ने मुझे आईबीएफएक्स को अपने व्यवहार में बेईमान होने का मौका मिला। अधिकांश मार्केट मैकर्स की तरह (हालांकि वे गैर-डीलिंग डेस्क होने का दावा करते हैं जो कि बीएस है) वे अपने फायदे के लिए कीमत फीड में हेरफेर करते हैं कई बार मुझे requoted होगा जो इन शर्तों के तहत सफलतापूर्वक लगभग असंभव व्यापार करता है। इसका सामना करना पड़ता है .. इन कठपुतलियों से निपटने के लिए बिना कठोर परिश्रम करना कठिन है, जो सतह पर सभी उपरोक्त बोर्ड दिखाई देते हैं और एनएफए, सीएफटीसी आदि द्वारा लाइसेंस प्राप्त करते हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि वे आपकी देखभाल करने के लिए हर चीज करेंगे और आप जो चीज कर सकते हैं बंद करें और आपको बेमानी छोड़ दें नोटिफिकेशन एनएफए ने धोखे के लिए हाल ही में इंटरबैंक एफएक्स 100,000 का जुर्माना लगाया है। इस उद्योग में मानकों और विनियमों का एक लंबा रास्ता तय करना है जितनी जल्दी एफएक्स व्यापार एक विनिमय के माध्यम से किया जाता है, बेहतर है। यह कमीनों को ईमानदार बना देगा राफेल 8 साल पहले मैं यह दलाल belive। मैं लेनदेन यहाँ अधिक 2 साल है अब तक मैं व्यापार कर रहा हूँ कोई समस्या नहीं है सल्फर वे विनियमन पर आधारित सेवा देते हैं। यदि आप अपने मंच के साथ कुछ समस्याएं पाते हैं अपने कनेक्टिंग (आईएसपी) को पीछे देखो, आपके ओएस प्लेटफार्म मेबाई कुछ नुकसान रजिस्टर है इंटरबैंक एफएक्स ट्रेडर 8 साल पहले स्कैम हाँ, मुझे एक ही समस्या थी। उनके चार्ट ऊपर और नीचे बढ़ते हैं और don039t दूसरे चार्ट से मेल खाते हैं वे स्टॉप को ट्रिगर करने के लिए ऊपर और नीचे की ओर बढ़ते हैं और आपको लात मारते हैं। I039ve उन्हें एक महीने के लिए उपयोग कर रहा था और बाहर सफाया हो गया निष्पक्ष होने के बावजूद एक बार उनके चार्ट में वृद्धि हुई और मुझे एफएक्ससीएम (भी घोटाला) चार्ट पर एक ही स्पाइक मिल सके और यह मेरी स्टॉप को ट्रिगर करता है क्योंकि यह 40 पिप्स के ऊपर उछालने लगा और 2 मिनट के मामले में 40 पिप्स वापस आ गया। यह वास्तव में अजीब लग रहा था और उसने मुझसे नाराज किया कि मैं इसे अन्य चार्ट पर खोज सके। उन्होंने मुझे धन वापस किया लेकिन मैं बहुत पैसा कमा सकता था अगर ऐसा नहीं होता क्योंकि प्रवृत्ति बहुत सारे pips द्वारा मेरी तरफ गई थी कुछ दिन बाद उन्होंने मेरे पैसे वापस कर दिए, मेरे लिए बहुत देर हो चुकी या अब और ट्रेडों का संचालन करना उनके चार्ट को पढ़ने में आसान है और उनका मंच बहुत सहज है, लेकिन कौन परवाह करता है जब वे शिकार बंद कर देते हैं और अपने ग्राहकों के पैसे को मिटा देते हैं इसमें एक कारण है कि इंटरबैंक एफएक्स के तीन सहयोगियों ने पिछले साल 300 मिलियन डॉलर का निवेश किया था। 8 साल पहले देखें, एसएएमएएम आज 4 जुलाई है और उन्होंने अपने ग्राहकों के लिए कोई उन्नत चेतावनी नहीं के साथ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बंद कर दिया, वे सिर्फ ग्राहक039 के खोले ट्रेडों पर बंद हुए। वे आज भी आर्थिक समाचारों के साथ 6 pips तक फैल गए थे हां, आईबीएफएक्स के बारे में आपने जो भी भयानक समीक्षा पढ़ी है, वह सच है, वे बदमाश हैं जो आपने पढ़ा है। दूर रहो, भले ही आप मेरे जैसे अनुभवी व्यापारी हो। नए व्यापारियों को निश्चित रूप से दूर रहना है, या वे आपको जिंदा त्वचा और सभी तरह के प्लेटफार्म दुर्घटनाओं के साथ योजना दृष्टि में आप को रोका देंगे, खासकर यदि आपके पास एक व्यापार है जो वास्तव में आपके पक्ष में बड़े पैमाने पर चल रहा है, तो आपका मंच रहस्यमय तरीके से मरम्मत करेगा स्वयं में जब आपका व्यापार तुम्हारे खिलाफ हो रहा है यदि आप उनके साथ एक व्यापार खोलते हैं और यह आपके रास्ते जा रहा है, तो कृपया अपने लिए एक ट्रेलिंग स्टॉप करते हैं ताकि आपके मुनाफे में एक टीपी स्तर हो, और यदि यह वास्तव में बड़ा व्यापार है, तो वे इसे एक बार बंद नहीं कर सकते हैं टीपी हिट है मुझे अपने TP039s मैन्युअल रूप से कुछ अवसरों पर मैन्युअल रूप से बंद करना पड़ा है। इसके अलावा उनके पुन: उद्धरण अशुभ हैं। बस उन्हें मैट देखिए 7 साल पहले एससीएएम इंटरबैंकफॉक्स एक घोटाला है जो वे एक गैर-डीलिंग डेस्क होने का दावा करते हैं, लेकिन फिर भी वे मेटा ट्रेडर का उपयोग करते हैं, जो एक ऐसा कार्यक्रम है जिसमें एक डॉट्राफ्ट डीलर प्लगइन है, जो कि 7 साल पहले घोटाले वाले ग्राहकों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ठीक है। कोई भी घोटाला या तो नहीं। उनको एक घोटाले के रूप में वर्गीकृत किया जाता है, केवल नोब्स नहीं हैं वे एक बजट दलाल हैं मैं कनेक्शन के मुद्दों के कारण उन्हें अब और का उपयोग करता हूं। आयोगों के लिए 99 सेंट प्रति पक्ष ईए मिनी फ्यूचर्स के लिए मुझे मिला जब 1000 अनुबंधों का कारोबार हुआ। और मैं 3.5 रुपये का भुगतान आरसीजी के माध्यम से 1000 के तहत कर रहा हूं क्योंकि वे कभी डीसी नहीं करते हैं। आप निंजा व्यापारी को उनसे जुड़ सकते हैं, जो बेहतर है। लेकिन ऐतिहासिक डेटा लोड करने के लिए इसमें बहुत समय लगता है। तो आप टीडीएस से मूल्य फ़ीड से जीना डेटा को स्टोर करने से बेहतर हैं कि निंजा व्यापारी टिकर से सलाखों में आता है। निंजा में लाखों संकेतक हैं जो आप खुद को सीख सकते हैं या उन्हें बनाने के लिए एक दोस्त का भुगतान कर सकते हैं, और ऑटो ट्रेडिंग स्क्रिप्ट जो भी निंजा व्यापारी का उपयोग करना चाहता है मैं वहां जाने के लिए आपको वेबिनारों का उपयोग करने के लिए सिखाने की सलाह देता हूं। क्योंकि मुझे इसे दो साल पहले लटका मिला, इसकी बहुत उन्नत romcas2030 7 साल पहले SCAM मेरे पास इंटरबैंक विदेशी मुद्रा के साथ 3 साल से अधिक है और मैंने कोई पैसा नहीं बनाया है। फिर उनके फैलता उच्च रहे हैं मुझे क्या लगता है कि उनके पास तरलता की कमी है वे एक गैर-व्यवहार मंच नहीं हैं मुझे यह भी लगता है कि उन्होंने उसी कारण से सैकड़ों ग्राहक खो दिए थे।

No comments:

Post a Comment