Saturday 9 December 2017

गोर स्टार विदेशी मुद्रा ऑर्डर प्रवाह ट्रेडिंग रणनीतियों


पुन: डार्कस्टार ऑर्डर फ्लो बुक किताब में कोई रणनीति नहीं है। एक बिंदु पर वह कहता है कि मैंने इसे ठीक से कैसे रखा है परन्तु तीन महीने बिताए हैं, इसलिए वह आपको बताता है कि बस कुछ समय के लिए हर दिन एक उपकरण देखने के लिए। जिस तरह से बुनियादी व्यापारियों ने अटकलें लगाई थी, एक ऐसी घटना पैदा होती है, जिसे मैं उम्मीद कर रहा हूं कि तिरछा कॉल करना चाहिए। उम्मीद की वजह से भावनाओं की दिशा में कीमतें बढ़ती हैं। भावना को जानते हैं और आप बाजार के निहित दिशात्मक पूर्वाग्रह को जानते हैं। भावना को पढ़ने के लिए सीखने के लिए, आपको ऐसा करने की आवश्यकता है। हालांकि, अगर आप वास्तव में मेरे द्वारा सौंपे गए होमवर्क को करते हैं, तो आपको उस वक्त तक नहीं लेना चाहिए, जो आपको बाहर निकलने के लिए ज़रूरी है रणनीतियों (यदि आप इसे कॉल कर सकते हैं) टीए का अध्ययन करना है, पता करें कि जहां टीए व्यापारियों ने अपने ट्रेड्स एएमफ़ डाल दिए हैं कोई भी यह देख सकता है कि आप इसे डबल शीर्ष पर कैसे करते हैं। रिवर्सल ट्रेडर्स और ब्रेकआउट ट्रेडर्स दोनों को एक ही समय में लुप्त होना कोई मतलब नहीं है। क्या मैंने अभी तक अपना चावल खींचा हां - यह एक विरोध है, यह अभी भी 100 सच है कि अगर बहुत से लोग एक ही प्रणाली का पीछा करते हैं, तो यह किसी के लिए भी लाभ पैदा करने में असफल होगा। हालांकि, ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग अब एक सिंगल सिस्टम नहीं है। पुस्तक में वर्णित 3 पूर्ण प्रणालियां हैं और वह सभी प्रणालियों को भी कवर नहीं करता है जो मैं व्यक्तिगत रूप से उपयोग करता हूं इसके अलावा, बातचीत में काफी कुछ व्यावसायिक व्यापारिक हैं, और उनमें से हर एक की अवधारणा पर अपनी अनूठी स्पिन है। अब, अगर किसी को अपने quotsystemquot के लिए अपने 150 को कम करने की उम्मीद है और एक हफ्ते बाद लाखों लोगों में घूमना शुरू, वे निराश होने जा रहे हैं मैं जो 3 सिस्टम शामिल करता था वह अब लाभदायक नहीं है क्योंकि बहुत से लोग उन्हें व्यापार करने की कोशिश कर रहे हैं। यह वास्तव में हालांकि बात नहीं करता है किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो जानकारी सीखने और लागू करने के बारे में गंभीर है, पुस्तक और संबद्ध चैट अभी भी ऑर्डर फ्लो आधारित व्यापार प्रणाली विकसित करने के लिए काफी महत्वपूर्ण संसाधन हैं। तो उसके पास कोई सिस्टम नहीं है क्या वह यह भी परिभाषित करता है कि किस ऑर्डर के प्रवाह में पुनः है: डार्कस्टार ऑर्डर फ्लो बुक एक तीसरी पुस्तक के बारे में विदेशी मुद्रा बाजार के पदानुक्रम का स्पष्टीकरण है। यह प्रवाह का वर्णन करता है लेकिन यह विदेशी मुद्रा है, इसलिए जब वह आदेश प्रवाह पर चर्चा करता है, तो वह स्पष्ट रूप से ऑर्डर बुक और टेप रीडिंग के बारे में बात करने वाला नहीं है। यह ईमानदारी से एक बुरी किताब नहीं है यह सिर्फ 150 किताब नहीं है - इसलिए इसे चावल की पुडिंग के लिए स्वैप करने की पेशकश करें। हां - यह एक विरोध है दिसंबर 12, 2018, 12:13 am दिसंबर 2008 को शामिल किया गया Re: डार्कस्टार ऑर्डर फ्लो बुक अगर कोई भी अभी भी रूचि रखता है, तो मैं किताब की मेरी प्रति बेच रहा हूं। ईयू से आईएम किताब एकदम नया है (इस महीने खरीदा) मैंने इसे कई बार पढ़ा है और मुझे इसे अब और ज़रूरत नहीं है। मूल्य: 100 शिपिंग शामिल, मैं केवल बैंक तार स्वीकार करता हूं जहां दोनों पक्षों को पूर्ण व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करना पड़ता है। कोई स्कैमर आपको धन्यवाद नहीं। दिसंबर 12, 2018, 2:06 पूर्वाह्न दिसम्बर 2009 को शामिल किया गया Re: Darkstar आदेश प्रवाह पुस्तक गंभीरता से - मेरे चावल का हलवा सौदा एक चोरी है। कोई बैंक तार नहीं कोई व्यक्तिगत जानकारी नहीं बस कुछ लालची चावल का हलवा हां - यह एक विरोध है: आर्डर फ्लो ट्रेडिंग ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग एक साल से अधिक समय बिताए अब बहुत सारी जानकारी को पचाने और डेमो के साथ खेलने के लिए, Ive मंच पर आ रहा है जो कि बहुत से लोग शायद पहले ही रहे हैं। सबसे पहले, मैंने बेबीपिप्स स्कूल को समाप्त करने के लिए शुरू किया, जितना संभव हो मेरे चार्ट के कई संकेतक समय के साथ मैंने सीखा कि संकेतक ज्यादातर भाग बेकार हैं क्योंकि वे वास्तव में वर्तमान में क्या चल रहे हैं। अगले चरण को शुद्ध पीए पर वापस करना था - चार्ट को छांटना और केवल एसआर की रेखाएं और कभी-कभी प्रवृत्ति लाइन पर जगह है। यह मुझे एक बेहतर तस्वीर के साथ प्रदान की - अधिक सफलता हालांकि, हाल ही में मैं सोच रहा था कि जब तक कोई व्यक्ति आपूर्ति आपूर्ति के कार्य को पूरी तरह से समझ नहीं सकता है और क्या (अधिक विशेषकर डब्लूएचओ) मूल्य को ले जाता है, तब अधिकांश भाग के लिए निश्चित रूप से लाभदायक व्यापार हासिल नहीं किया जाएगा। ट्विटर पर एक महान व्यापारी (50 पिप्स) के बाद मैंने देखा कि वह अक्सर प्रवाह के बारे में बात करते हैं और स्टॉप की शिकार के बारे में चेतावनी देते हैं। कुछ गुगलिंग के बाद यह मुझे ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग पर ले गया। मैंने आदेश प्रवाह व्यापार के कुछ बिट्स को समझाते हुए फॉरेक्सफ़ैक्ट्री से एक शानदार धागा खोला है - गहरा स्टार्स और अन्य फॉरेक्सफ़ैटरी सदस्यों की विशेषज्ञता के लिए धन्यवाद यह वास्तव में एक आंख खोलने वाला है और मुझे बाजार की कार्यप्रणाली को समझने में सहायता करता है। इससे पहले, मुझे नहीं पता था कि कीमत एक पिप (या कई पिप्स) से क्यों चली गई - जवाब, तरलता के कारण। कैसे सीमित आदेश चलनिधि प्रदान करते हैं और बाजार के आदेश तरलता का उपभोग करते हैं मैंने यह भी कभी नहीं सोचा था कि बाजार अचानक एक दिशा आदि में क्यों बढ़ेगा। इसमें मेरी मानसिकता कुछ हद तक बदल गई। ठीक है, अब मैं कोशिश कर रहा हूं और झुकाव को रोकूं और अपने मुद्दे पर जाकर आदेश दिया कि मैं ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग के बारे में फिर से चर्चा करने और अधिक जानने के लिए यहां पोस्ट करने का फैसला किया है। क्या कोई बेबीपिप्स पर है जो ऑर्डर फ्लो से परिचित है I उत्तर देने का प्रयास करने वाला प्रश्न है कैसे एक खुदरा व्यापारी (जैसे आप या I) को पता है कि स्टॉप शिकार कैसे चल रहा है, 50pips कैसे जानती हैं (सही) कलरव को लोगों को एक स्टॉप हंट के बारे में सावधान करने से पहले (कदम उठने से पहले - और नहीं, वह बाजार में काम करने वालों के अंदर काम नहीं करता , क्या एक व्यक्तिगत व्यापारी) क्या यह पूरी संख्या में लगभग 1.4000 है क्या यह ऐतिहासिक एसआर स्तर है क्या यह बाधा विकल्प के स्तर पर है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि क्या यह सही जगह नहीं है जैसा कि यह बिल्कुल नबूबी सामान नहीं है। आशा है कि कोई चर्चा में जोड़ सकता है एफएक्स-मेन मानद सदस्य सदस्य दिनांक दिनांक अक्टूबर 2018 स्थान जॅकसनविल, FL संयुक्त राज्य अमेरिका डाक 3,156 मुझे नहीं पता कि ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग क्या है, लेकिन मुझे पता है कि स्टॉप शिकार किस बारे में है और आप यह कैसे बता सकते हैं कि आप सबसे अधिक कब होगा संभवतः उसमें चलते हैं आपको इसे देखने के लिए बाजार निर्माताओं की ओर से देखना चाहिए। वह ज्यादातर लोगों की रणनीतियों को जानता है कि हम एक ही मौसम के बारे में सभी व्यापार को ओवर ओवर व्यापार करते हैं, फाइब्स, गर्टले पैटर्न का उपयोग करते हुए जो भी हो बाजार में कई बार हैं जहां ये सब एक साथ आएंगे। अनिवार्य रूप से हर कोई एक ही समय में एक ही स्थान पर प्राप्त करना चाहता है। अब अगर आप एक बाज़ार निर्माता हैं तो आप क्या करेंगे अगर खरीदने के संकेत मिलते हैं तो कीमत नीचे क्यों नहीं जा सकती और हरॉन्स स्टॉप को बाहर निकालना क्यों नहीं। फिर एक बार आप ऐसा करते हैं कि कीमत को उलट करें और सभी बैंड वैगन कूदने वाले को बाहर निकालें। बधाई आप हर किसी को खो देता है खो देता है अंत करना। सच बाजार निर्माताओं को बाजार से बाहर ले जाने के लिए आपको कभी पैसा नहीं लेना चाहिए। वे पहले से ही मैदान के दोनों तरफ खेल रहे हैं अगर लंबे समय तक पदों के मुनाफे का निर्माण कर रहे हैं, तो वे सभी को करना है नकद लाभ पर है और कीमत में गिरावट होगी। हर किसी को उनके पीछे ले जाना अब छोटे पदों के मुनाफे में हैं क्योंकि कीमत सिर्फ इतना है कि वे जो भी करना चाहते हैं उतना ही अधिक लाभ में लॉक है। अच्छा होना चाहिए, लेकिन आपको इसे भी देखना होगा क्योंकि वे मेरे स्टॉप पाने के लिए बाहर नहीं हैं (शायद आपका बाज़ार में कितना पैसा मिला है) मैं सिर्फ समय-समय पर क्रॉस फायर में फंस जाता हूं। आपकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद। तो बेहतर होगा कि यदि हम इसके विपरीत कारोबार करते हैं जो मुझे लगता है कि मैं समझता हूं कि अक्सर मार्केट निर्माताओं हमारे स्टॉप (बेजोड़ व्यापारी) का शिकार करेंगे, ताकि उन्हें अपनी स्थिति को सीमा के रूप में भरना पड़े। ऑर्डर (नुकसान को रोकने) उस तरलता प्रदान करते हैं जो बाज़ार निर्माताओं को अपने आदेश भरने के लिए आवश्यक होते हैं। यह संकेत देते हैं कि कभी-कभी बाजार निर्माताओं बाजार को विपरीत दिशा में ड्राइव करेंगे ताकि वे स्टॉप को ट्रिगर करने के लिए वास्तव में चाहते हों - जो वे दूसरे पक्षों पर कूदते हैं (प्रत्येक ऑर्डर के लिए खरीदार एम्प विक्रेता की ज़रूरत होती है) तो वे वे दिशा में बाज़ार चलाते हैं। ब्याज से बाहर, क्या आप बाजार निर्माताओं के प्रवाह को व्यापार करते हैं मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तारीख जून 2018 स्थान लंदन डाक 564 मूलतः कुद्लिद द्वारा लिखा मैं समझता हूं कि बाजार निर्माताओं अक्सर हमारे स्टॉप की तलाश करेंगे आप बाजार के निर्माताओं से यह बयान कहां पर आधारित नहीं कर सकते नियंत्रण कीमतों, वास्तव में कोई भी संगठन या संगठनों के समूह भी कर सकते हैं। यह सच हो सकता है कि स्टॉप को महत्वपूर्ण स्तर पर रखा गया है जैसे 00, 50, 10, लेकिन मुझे लगता है कि आप साजिश सिद्धांतों में बहुत ज्यादा देख रहे हैं। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख मई 2018 स्थान दक्षिण अमेरिका डाक 1,471 मूल रूप से कुद्लिद द्वारा लिखा गया एक साल से अधिक समय बिताए अब बहुत सारी जानकारी को पचाने और डेमो के साथ खेलने के लिए, Ive मंच पर आ गया है कि कई लोग शायद पहले से ही रहे हैं। सबसे पहले, मैंने बेबीपिप्स स्कूल को समाप्त करने के लिए शुरू किया, जितना संभव हो मेरे चार्ट के कई संकेतक समय के साथ मैंने सीखा कि संकेतक ज्यादातर भाग बेकार हैं क्योंकि वे वास्तव में वर्तमान में क्या चल रहे हैं। अगले चरण को शुद्ध पीए पर वापस करना था - चार्ट को छांटना और केवल एसआर की रेखाएं और कभी-कभी प्रवृत्ति लाइन पर जगह है। यह मुझे एक बेहतर तस्वीर के साथ प्रदान की - अधिक सफलता हालांकि, हाल ही में मैं सोच रहा था कि जब तक कोई व्यक्ति आपूर्ति आपूर्ति के कार्य को पूरी तरह से समझ नहीं सकता है और क्या (अधिक विशेषकर डब्लूएचओ) मूल्य को ले जाता है, तब अधिकांश भाग के लिए निश्चित रूप से लाभदायक व्यापार हासिल नहीं किया जाएगा। ट्विटर पर एक महान व्यापारी (50 पिप्स) के बाद मैंने देखा कि वह अक्सर प्रवाह के बारे में बात करते हैं और स्टॉप की शिकार के बारे में चेतावनी देते हैं। कुछ गुगलिंग के बाद यह मुझे ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग पर ले गया। मैंने आदेश प्रवाह व्यापार के कुछ बिट्स को समझाते हुए फॉरेक्सफ़ैक्ट्री से एक शानदार धागा खोला है - गहरा स्टार्स और अन्य फॉरेक्सफ़ैटरी सदस्यों की विशेषज्ञता के लिए धन्यवाद यह वास्तव में एक आंख खोलने वाला है और मुझे बाजार की कार्यप्रणाली को समझने में सहायता करता है। इससे पहले, मुझे नहीं पता था कि कीमत एक पिप (या कई पिप्स) से क्यों चली गई - जवाब, तरलता के कारण। कैसे सीमित आदेश चलनिधि प्रदान करते हैं और बाजार के आदेश तरलता का उपभोग करते हैं मैंने यह भी कभी नहीं सोचा था कि बाजार अचानक एक दिशा आदि में क्यों बढ़ेगा। इसमें मेरी मानसिकता कुछ हद तक बदल गई। ठीक है, अब मैं कोशिश कर रहा हूं और झुकाव को रोकूं और अपने मुद्दे पर जाकर आदेश दिया कि मैं ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग के बारे में फिर से चर्चा करने और अधिक जानने के लिए यहां पोस्ट करने का फैसला किया है। क्या कोई बेबीपिप्स पर है जो ऑर्डर फ्लो से परिचित है I उत्तर देने का प्रयास करने वाला प्रश्न है कैसे एक खुदरा व्यापारी (जैसे आप या I) को पता है कि स्टॉप शिकार कैसे चल रहा है, 50pips कैसे जानती हैं (सही) कलरव को लोगों को एक स्टॉप हंट के बारे में सावधान करने से पहले (कदम उठने से पहले - और नहीं, वह बाजार में काम करने वालों के अंदर काम नहीं करता , क्या एक व्यक्तिगत व्यापारी) क्या यह पूरी संख्या में लगभग 1.4000 है क्या यह ऐतिहासिक एसआर स्तर है क्या यह बाधा विकल्प के स्तर पर है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि क्या यह सही जगह नहीं है जैसा कि यह बिल्कुल नबूबी सामान नहीं है। आशा है कि किसी व्यक्ति को मार्केट मैकेनिक्स पर एक त्वरित नज़र डालना चाहिए: मूल्य - जीटी ऑर्डर फ्लो- जीटी प्राइस एक्शन - जीटी तकनीकी संकेतक वास्तविकता की जांच: खुदरा विक्रेताओं के लिए कोई ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग नहीं है क्रम में आपको पता होना चाहिए कि ऑर्डर प्रवाह को व्यापार करने के लिए बड़ी संस्थागत व्यापारियों से आदेशों का प्रवाह (मुख्य रूप से बाजार के आदेश या आक्रामक आदेश)। उन लोगों को बाजार में ले जाने वाले हैं मैंने गॉर्स्टरस्टार पढ़ लिया है, वह समझता है कि मूल्य कितना चलता है और मुझे लगता है कि वह एक अच्छा व्यापारी है। लेकिन वह जो काम करता है वह मूल्य कार्रवाई है और एसआर (याद रखें कि अंत में लड़का अपनी किताब बेचने की कोशिश करेगा) तो कृपया पीए और एसआर पर ध्यान केंद्रित करें। यह कैसे होगा पता करने का कोई तरीका नहीं है। जब तक आप व्यापारी के मित्र नहीं होते जो कुछ गज की दुकान बेच रहा है, तो शिकार बंद करने के साथ बड़े लोग सीमा के आदेश (निष्क्रिय आदेश) के लिए त्वरित लाभ प्राप्त करने के लिए लक्ष्य कर रहे हैं और मैं नहीं जानता कि 50pips कैसे बंद हैं, लेकिन आप उन स्तरों को मजबूत एसआर क्षेत्रों में अनुमान लगा सकते हैं, आमतौर पर मुख्य प्रवृत्ति के साथ जुड़ाव जुलाई 2018 स्थान बाजार डाक 1,357 yunny1 में आमतौर पर मैं आप से सहमत हूँ, लेकिन इस समय, इतना नहीं बंद करो शिकार निश्चित रूप से व्यापार सक्षम हैं। और अंधेरे तारा उनका व्यापार करता है। इसके अलावा हाँ, स्टॉप के क्लस्टर हैं जो मूल्य को आकर्षित करते हैं। क्यों क्योंकि वे आदेश और मूल्य आकार में ले जाते हैं (अर्थात् तरलता)। चूंकि स्टॉप लॉज ऑर्डर केवल किसी भी तरह की सीमा के ऑर्डर की तरह हैं, वे मूल्य को आकर्षित करेंगे। (मैं सिर्फ मैगनेट की तरह ही सोचता हूं, लेकिन सिर्फ अपनी समझदारी के लिए) बाजार बनाने वाले लोग 200 पिप्स अपने आप पर ले जा सकते हैं, इस पर निर्भर करता है कि बाजार कितना तरल है। इसे स्थानांतरित करने के लिए जितना अधिक कठिन होता है इसलिए USDCHF ने कल रात उस प्रकार के कदम को पोस्ट किया क्या यह एक एकल बाज़ार निर्माता था जो एकल 200 पीईपी स्पाइक तो डंपिंग कर रहा था, नहीं, क्योंकि यह उन्हें बहुत अधिक जोखिम के लिए उजागर करता है। यहां तक ​​कि बाजार निर्माताओं को जोखिम प्रतिकूल होता है, सिर्फ इसलिए कि आप बहु अरब डॉलर के खाते में स्विंग करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप कुछ स्टॉप को मारने के लिए उस के एक महत्वपूर्ण हिस्से को जोखिम में ले जा रहे हैं। क्योंकि आपके दिशानिर्देश में भी लाभप्रद व्यवसाय होंगे। और उन प्रत्येक ट्रेडों के लिए जो आपको संभवतः 200 पीआईपी लाभ के लिए प्रत्येक को बेनकाब करना होगा। जो निश्चित रूप से एक बाज़ार निर्माता के रूप में अपनी जेब से बाहर आता है, क्योंकि आप उस व्यक्ति के निर्माण के बारे में बताते हैं जो आपको उन आदेशों के दूसरी ओर होना चाहिए। यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता अगर इसके इंटरबैंक या ईसीएन या खुदरा बाजार निर्माता यदि वे एक चाल पैदा कर रहे हैं तो उस पर दूसरी ओर महत्वपूर्ण जोखिम पैदा करता है। अब के बारे में कोमल बनाम धीमा। एक बड़ी संस्था एक बड़ी रेंज भरने के लिए आंशिक रूप से भरने के लिए विशेष कीमत पर फैसला क्यों करेगी, जिस पर वे सीमा तय करते हैं, जिससे वे अपने जोखिम को बढ़ा सकते हैं और अपने मुनाफे को कम कर सकते हैं। यह एक बड़ी वजह है कि कीमतें ऑर्डर पैक के लिए वापस क्यों लाती हैं क्योंकि इन संस्थानों को पूरा नहीं हुआ था। तो आखिर वे करते क्या हैं। वे छोटे आकार बेच सकते हैं और बाजार की कोट को कोट करने का प्रयास कर सकते हैं। (मैं नहीं कह सकता कि मैंने इसे इसके संभवतः विदेशी मुद्रा में देखा है, लेकिन मैं यह जानता हूं कि यह वस्तु वस्तुओं में होता है)। अपने भरने के लिए यदि वे बड़ी रेंज भर में भर रहे हैं तो यह ज्यादातर मामलों में एक बाजार आदेश था, इसलिए या तो यह एक संस्था के लिए एक गंभीर आपातकाल थी या यह एक खुदरा व्यापारी था। आमतौर पर बाद में अधिक बाजार के आदेश का इस्तेमाल किया। अब जब हम क्लासिक स्टॉप हंट की कीमत के बारे में सोचते हैं, तो उनके लक्ष्य के पास पहले से ही है, अब एक छोटी राशि की पूंजी और कम जोखिम वाले बड़े संस्थान या मार्केट मेकर स्टॉप लॉस में छोटे स्पाइक (10-20 पिप्स) बना सकते हैं। यह एक चेन रिएक्शन पैदा करता है, इसलिए वे स्टॉप लॉस में कीमत को धक्का देना चाहते हैं, स्टॉप लॉस की दिशा में वे आगे की कीमत को आगे बढ़ाते हैं, लेकिन वहां उनका लीवरफॉर्ड्स बढ़ाते हैं जिससे इस कदम को बनाने के लिए जोखिम में पूंजी की मात्रा में वृद्धि हो रही है। इसलिए इन्हें भरने के लिए छोटी चालें इन 200 पाइप स्पाइक की तुलना में अधिक कुशल हैं। उस इंसान के पास वह जानकारी प्राप्त करने के लिए अगला नहीं, आपको बिल्कुल पता नहीं है कि ऑर्डर फ्लो कहां है। आदेश प्रवाह पीए बनाता है जैसे यूनी 1 ने कहा। डार्कस्टार हमेशा अपने चार्ट्स समाचार के आगे पोस्ट करता है जैसे कि इस फ़ैक्स में उसे आमतौर पर स्टॉप लॉस की जानकारी है लेकिन वहां आप पूरी तरह से सार्वजनिक जानकारी देते हैं जहां संस्थागत आदेश हैं। यह आज के पहले का था। 1.3680, 1.366050 और 1.362520 में EURUSD बैंक के सूत्रों के नोट्स में आदेश सोमवार अंतराल 1.3780 के अंत में 1.3720, 1.3750 और अधिक की पेशकश I सारांश, खुदरा विदेशी मुद्रा में आदेश प्रवाह व्यापारक्षम है पूर्ण रूप से। चाल जानने के लिए मोमबत्तियों के पीछे क्या है यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आपको कुछ और की आवश्यकता नहीं है। यहां तक ​​कि समाचार ऊपर पोस्ट मैं (यह केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है, मैं जिम्मेदारी नहीं लेता और सूचना के इस्तेमाल के लिए हानि या नुकसान के लिए अपने पोस्टक्वाट में शामिल होता है) दिनांक 2018 सितंबर 2018 में शामिल हों 54 धन्यवाद सभी को आपकी टिप्पणी के लिए मैं देखता हूं कि हमारे पास कुछ विवादित विचार हैं जैसे कि मूल रूप से प्रकाशित किया गया था मर्क्रफ़ल द्वारा आप मार्केट निर्माताओं से यह बयान कहां लगा रहे हैं, कीमतें नियंत्रित नहीं कर सकते, वास्तव में कोई भी संगठन या संगठनों का समूह भी नहीं कर सकता है। यह सच हो सकता है कि स्टॉप को महत्वपूर्ण स्तर पर रखा गया है जैसे 00, 50, 10, लेकिन मुझे लगता है कि आप साजिश सिद्धांतों में बहुत ज्यादा देख रहे हैं। मेरा मानना ​​है कि बाजार निर्माताओं निश्चित रूप से कीमतों में बढ़ोतरी कर सकते हैं - इसलिए उनका नाम। अगर एक बड़े बैंक को अचानक एक बड़ा बाजार आदेश दिया गया था, तो क्या होगा? वर्तमान मूल्य के निकट सभी उपलब्ध तरलता का उपयोग जल्दी से किया जाएगा और परिणामस्वरूप कीमत तेजी से क्रम की दिशा में आगे बढ़ जाएगी (अस्थायी तरलता वैक्यूम के पीछे छोड़कर) यह बाजार के निर्माताओं के हित में बड़े हिस्से के लिए नहीं है क्योंकि बड़े बाजार क्रम के कारण उनकी अधिकांश कीमतें कीमतों (या नीचे अगर वे कम हो गई हैं) पर भरी जा रही हैं, तो वे कीमत जो उन्हें भरना चाहती है - कमी के कारण तरलता का तो, बदले में, एमएम चलनिधि की तलाश में जाते हैं और जहां वे बड़ी मात्रा में होते हैं जहां सीमा के आदेश दिए जाते हैं - हमारे स्टॉप पर। मूल रूप से पायलटैलेक्सैडर कुड्डितिद द्वारा लिखा गया है, क्या आप ये कह रहे हैं कि खुदरा व्यापारियों के सभी ब्योरे बंद हो जाते हैं और जानबूझकर मूल्य कार्रवाई करने के लिए उनको फेंकने के लिए, उन भाई-बहनों के पास हैं, हालांकि वे एक ही रास्ते में हैं, हालांकि उन्हें केवल उन्हे उद्धृत करने की जरूरत है क्योंकि उन्हें तरलता की आवश्यकता है हमारे बंद करो ऑफ़र यह खुदरा व्यापारियों या संस्थागत व्यापारियों के रूप में हो सकते हैं - हालांकि वे वर्दीधारी व्यापारी हैं बैंकों को स्पष्ट रूप से पता है कि स्टॉप कहाँ स्थित हैं और इसलिए उन्हें सक्रिय रूप से तलाश है अगर आपको उन्हें पसंद है, जब उन्हें स्थिति भरनी होगी मेरा प्रश्न यह है कि ऐसा करने से पहले हम इसे कैसे देख सकते हैं (पता है कि स्टॉप की बड़ी मात्रा कहां रखी जाती है) और अनिवार्य रूप से बड़े लड़कों को चलाते हैं जैसे मुझे लगता है कि कुछ ने एसआर स्तर और संगम के साथ क्या किया है जब वर्दीधारी व्यापारियों को कुछ संकेत मिलते हैं हालांकि, मुझे लगता है कि इसकी तुलना में कहीं अधिक जटिल है और केवल सतह खरोंच कर रहे थे। इसलिए मैंने इस सूत्र को यह देखने के लिए क्यों शुरू किया कि क्या वहां मौजूद लोग हैं जो ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग से परिचित हैं और कुछ जानकारी साझा कर सकते हैं धन्यवाद मेईहुआ - आपकी पोस्ट सूचनात्मक थी मैंने आपके दूसरे पदों से देखा है कि आपके पास एक बड़े बैंक में इंटर्नशिप है क्या आप इन बड़े आदेशों को निष्पादित करने वाले लोगों से बात करते हैं - आप एसएसएसबीएएनबी ब्याजवाही विकल्प के बारे में न्यूज़इनोफ़ो फीड कहां पाते हैं? मुझे पता है कि आप ये जानकारी सट्टेबाज़ स्रोतों जैसे कि रॉयटर्स आईएफआर के जरिए प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आप इस जानकारी के लिए मुफ्त में प्रवेश प्राप्त कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment